WHAT IS THE REASON FOR DELAY IN STUDY OF SACHCHIDANAND JAISWAL CHANDAN BABOO POOJAPATI SPECIALLY IN MSC MATHEMATICS UNPG COLLEGE PADRAUNA KUSHINAGAR UTTAR PRADESH INDIA 7007860070. +917007860070. सच्चिदानंद जायसवाल चंदन बाबू पूजापति महाराज जी के पढाई अध्ययन में देरी क्यों हुई देरी के कारण ७००७८६००७०। +९१७००७८६००७०।

जय श्री राम
ब्रह्म विष्णु और शिवजी के
विशेष कृपा के कारण मैं अपने शकुनी मामा के चक्रव्यूह को भाँप गया। ओर उसी शकुनी मामा के  मुँह पर गुह पोत दिया।
शुकुनी मामा या कंश मामा ने मेरी पढाई छुड़ाने के लिए
1  मेरी हत्या की कोशिश
2 आत्महत्या कराने की कोशिश
३ मुझे पागल बनाने की कोशिश सब कुछ कर डाला।
और अंत में मेरी शादी जबरन कराने की भी कोशिश कर डाली।
उसकी करतूतों को बखानने में मुझे बरसों लग जाएंगे अतः आप धैर्य बनाए रखें।
कभी मत भूलना अंत में विजय सत्य की होती है और मैं अपने सत्यमेव जयते पर अटूट विश्वास के कारण ही शकुनी मामा के मुँह में कालिख पोतता रहा ।
उसका दमन करते हुए INTERMEDIATE BSC MSC MATHEMATICSकी परीक्षाएं उत्तीर्ण की वो 100/100 ईमानदारी से जो की विश्व रिकॉर्ड है।
       जय बजरंग बली।
मुझे अपनी आत्मकथा
MSC POOJA AND BRAHMA :AN AUTOBIOGRAPHYलिखनी है।
पाठकों थोड़ी प्रतीक्षा और कर लो।

टिप्पणियाँ